गोरखपुर: होली पर्व के मद्देनजर हुई पीस कमेटी की बैठक, आपसी भाईचारे के साथ त्यौहार मनाने की हुई अपील

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील गुप्ता के निर्देश पर आज पिपराईच थाना परिसर में होली पर्व को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए थाने के परिसर में पीस मीटिंग का आयोजन किया गया।
वहीं लोगो से कहा गया कि सभी लोग आपसी सौहार्दय कायम करते हुई होली के पर्व को मनाये और गंगा जमुना तहजीब की मिसाल ऐसे पेश करे कि इसका संदेश पिपराईच के कोने कोने तक पहुंचे। जिसकी अध्यक्षता पिपराईच थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने किया पीस मीटिंग में तमाम सम्भ्रांत लोगो के साथ क्षेत्र के सभी  नागरिक व सभी ग्राम प्रधान सभासद लोगो को आमंत्रित किया गया था।
सभी से होली पर्व पर विशेष सहयोग की अपील की किया गया साथ ही साथ कहा गया कि पुलिस आम जनमानस के साथ हर वक्त मौजूद है कही पर भी किसी प्रकार की समस्या होने पर फौरन पुलिस से संपर्क करे पिपराईच पुलिस 24 घण्टे क्षेत्र की जनता के लिए काम कर रही है। पिपराईच थाना प्रभारी ने सभी से अपील करते हुए कहा है कि सभी लोग हर बार की तरह इस बार भी आपसी सौहार्दय की मिसाल पेश करते हुए होली पर्व को मनाये साथ ही साथ कहा कि होली पर्व पर शराब पीकर सड़को पर हुड़दंग मचाने वालो से पुलिस कड़ाई से निपटेगी किसी भी प्रकार का उपद्रव उत्पात मचाने वालो के साथ कोई भी रियायत नही की जाएगी इस लिए शांति और आपसी भाईचारे के साथ होली पर्व को मानये।

Comments