महराजगंज: कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए सांसद पंकज चौधरी ने जिला प्रशासन को सांसद निधि से पच्चीस लाख की धनराशि देने का किया घोषणा

वैश्विक महामारी बन चुका कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए सांसद पंकज चौधरी ने अपने सांसद निधि से 25 लाख की धनराशि जिला प्रशासन को देने का घोषणा किया। आज जिलाधिकारी से इस संबंध में मोबाइल से वार्ता कर उन्होंने बताया कि सेनेटाइजर, मास्क व अन्य संबंधित उपाय करने के लिए सांसद निधि से 25 लाख की धनराशि दी जा रही है।
उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में केंद्र व प्रदेश सरकार हर सम्भव प्रयास कर रही है ताकि पीड़ितों का समुचित इलाज हो। लोगों को घरों में रहने व अनावश्यक बाहर न निकलने की सलाह दी। सेनेटाइजर व मास्क का उपयोग करें तथा हाथ धोकर ही भोजन आदि ले। उन्होंने कहाकि सावधानी से ही इससे बीमारी से बचा जा सकता है। सावधानी हटी तो परेशानी बढ़ेगी। 
सांसद ने कहा कि लोग यह सुनिश्चित करे कि उनके गांव या मुहल्ले में भीड़ न जमा होने दे।यदि कोई बाहर से आया हो तो इसकी सूचना प्रशासन को दे। यदि बाहर से कोई आया हो तो इस बात को अन्यथा न लेते हुए अपने घर में ही अपने परिवार से दूरी बना कर रहे। अपने को एक कमरे में सीमित कर ले। यदि ऐसा नही करते तो आपके पूरे परिवार पर संकट आ सकता है।

Comments