महराजगंज: सपा के वरिष्ठ नेता सैयद अरशद बोले इंसानियत से बड़ा कोई मजहब नही, लॉकडाउन तक प्रतिदिन दो सौ लोगों को कराएंगे भोजन

रिपोर्ट- कार्तिकेय पांडेय

महराजगंज: फरेंदा विधानसभा में आगामी 14 अप्रैल तक प्रतिदिन 200 लोगों का मुफ्त खाना और चिकित्सा का इंतेज़ाम समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व लाइफ केयर हॉस्पिटल के प्रबंध निदेशक सैयद अरशद ने शरू कर दी है।
जिसके क्रम आज लगभग 500 व्यक्तियों को फरेंदा बाई पास लगे शिविर में भोजन कराया गया और उनकी जांच की गयी। अरशद ने बताया आज हमारा देश एक बड़ी त्रासदी और संकट के दौर से गुजर रहा है। जिसमे हर इंसान का फर्ज है की वो देश के साथ पूरी ईमानदारी के साथ खड़ा रहे और अपने देश के इस हालात से लड़ते हुए करोना जैसी अजाब /बीमारी को जड़ से उखाड़ फेके। 
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव जी भी ने हम सबको इस आपदा में ज्यादा से ज्यादा लोगों के खिदमत करने के निर्देश दिए है और हजारों की तादाद में समाजवादी साथी देश के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य कर रहे है ,श्री अरशद ने बताया मैन स्वयं ही ऐसे ही पहल की है मैन बीते कल और जिलाधिकारी महराजगंज को अपने इरादे की जानकारी दूरभाष पर दी और कहा की हमारा लाइफ केअर हॉस्पिटल आरक्षित कर लिया जाए।
उनके निर्देश पर एस.डी.एम फरेंदा ने हमारे हॉस्पिटल का निरीक्षण किया ताकि कोई आपात स्थिति आये तो हम मरीजों को isulate कर सके श्री अरशद ने बताया की मैं आज जिलाधिकारी महराजगंज से अपने स्कूल के 15 से 20 बस भी अपने छेत्र वासियों को उनके घर तक भिजवाने के लिए प्रशासन को देने की इच्छा जताई जिस पर मेरा हौसला अफजाई किया श्री अरशद ने बताया की हमारे इस कार्य मे लाइफ केयर हॉस्पिटल के निदेसक तनवीर आलम उर्फ नन्हे ,डा.राजेश गौतम ,डा.अशोक ,डा.अमित श्रीवास्तव ,डा.एजाज खान ,स्टाफ बबलू,  धर्मेंद्र यादव ,मोनू, इम्तियाज़ खान आदि बहुत ही लगन से अपने फ़र्ज़ को अंजाम दिया  तथा इस मौके पर तमाम गणमान्य उपस्थित रहे।

Comments