महराजगंज: नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम, पचास हज़ार नगदी व मोबाइल लूट कर हुए फ़रार

पनियरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा औरहिया में ग्राहक सेवा केन्द्र चलाने वाले एक व्यक्ति के साथ सोमवार को तीन नकाबपोश बदमाशों ने लूट की। पनियरा क्षेत्र में सौरहा के बरबास भट्ठे के पास दोपहर में मौजूद बदमाशों ने केन्द्र संचालक को रोककर उसके सिर में तमंचा सटा दिया। 
उसके पास मौजूद 50,000 हजार नगदी, मोबाइल लूट लिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद बाइक से रहे बदमाश भागने में सफल रहे। पीड़ित ने गांगी पुलिस चौकी पर इस घटना की सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।ग्राम अड़बडंहा निवासी निवासी रमेश यादव चौराहे पर पूर्वांचल ग्रामीण बैंक गांगी का ग्राहक सेवा केन्द्र चलाता है। सोमवार के दिन ग्यारह बजे वह पूर्वांचल ग्रामीण बैंक में कैश निकालने पहुंचा। बैंक में अधिक कैश न होने के कारण उसे पचास हजार रुपये ही मिले। कैश लेकर वह 12 बजे के करीब औरहिया के लिए निकला।
अभी वह बाइक से बरवास भट्ठे के पास पहुंचा ही था कि वहां सिल्वर रंग की हीरो बाइक तीन लोगों ने उसे ओवरटेक कर गिया दिया। तीनों अपने मुंह पर मास्क लगाए थे। वह नीचे गिरा ही था कि फिर उसके जेब से , मोबाइल और रुपयों से भरा बैग लूट लिया। धमकाते और  बाइक तेज गति से चलाते हुए वे तीनों देवीपुर की ओर भागे। रमेश ने बताया कि मोबाइल न रहने के कारण वह किसी को इस हादसे की जानकारी नहीं दे सका और इसी कारण  मौका पाकर  लुटेरे  भागने में सफल हो गए और  पुलिस चौकी पर पहुंचकर घटना की जानकारी दीया।

Comments