गोरखपुर: सांसद रवि किशन ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए कार्यकर्ताओं से किया बात, लाकडाउन के द्वितीय चरण का अनुपालन करने का दिया निर्देश

गोरखपुर: सदर लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद  रवि किशन शुक्ला ने आज अपने लोकसभा क्षेत्र के प्रिय जनमानस, विधायक गण, पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारीयों, कार्यकर्ताओं तथा सहयोगियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से चालीस मिनट तक लाइव बात की।
क्षेत्र की समस्याओं का सुधि लेकर लॉकडाउन के दूसरे चरण का अनुपालन हेतु कार्यकर्ताओं को आवश्यक निर्देश दिया। लोगों ने भी खुल कर अपनी बातें सांसद के समक्ष रखी। रवि किशन ने हर संभव सहयोग और समस्या के समाधान हेतु आश्वासन दिया।
उन्होंने कहा कि आज देश संकट के दौर में खड़ा है और देश की जनता के साथ ही साथ गोरखपुर के लोग पूरी सक्रियता से लाकडाउन का पालन कर रहे हैं। सरकार और शासन सब की सेवा में निरंतर कार्य कर रही है। सांसद ने लोगो के सेवा में लगे सभी कोरोना योद्धाओं का विशेष करके डॉक्टर, सुरक्षा कर्मी, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस प्रशासन के लोग नगर निगम के लोग बैंक कर्मी, स्वयंसेवकोंऔर सम्मानीय समाजसेवी संगठन और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।
सांसद रवि किशन शुक्ला ने कहा कि हम लोगों को माननीय प्रधानमंत्री जी, पूज्य योगी आदित्यनाथ जी महाराज जी के मार्गदर्शन में लाकडाउन के दूसरे चरण का भी पूरे सक्रियता से पालन करना है जिससे करोना  महामारी को दूर हो सके 

Comments