महराजगंज: देशव्यापी लॉकडाउन के मद्देनजऱ सशस्त्र सीमा बल ने बैंकों पर आए ग्रामीणों में बांटा भोजन का पैकेट

रिपोर्ट: किशन गुप्ता

महराजगंज: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण व देशव्यापी लॉकडाउन के मद्देनजऱ सशस्त्र सीमा बल की 22वी वाहिनी के सीमा पर तैनात चौकियों द्वारा भारत-नेपाल सीमा की सुरक्षा के साथ-साथ समय-समय पर सीमावर्ती क्षेत्र की जनता के लिए राशन, खाद्य सामग्री वितरण के साथ-साथ दवाओं एवं छिड़काव किया जा रहा है। साथ ही सीमावर्ती जनता को कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए जागरूक भी किया जा रहा है।
वर्तमान में लॉकडाउन के दैरान बैंकों में भीड़ होने के कारण बैंक उपभोक्ताओं को रकम निकालने में काफी समय लग रहा है और बैंक उपभोक्ता भूखे रहकर बैंक में लंबे समय तक रकम निकालने बैंक परिसर में बैठे रहते हैं।
आज मनोज कुमार सिंह कमांडेंट 22वी वाहिनी सशस्त्र सीमा बल के द्वारा नगर में स्थित आने वाले इलाहाबाद बैंक, इंडियन बैंक एवं इंडियन ओवरसीज बैंक फरेंदा रोड महराजगंज में रकम निकालने आए हुए 270 उपभोक्ताओं को सामाजिक दूरी बनाकर तथा उनके हाथों को हैंडवाश धोने के उपरांत मध्यान भोजन एवं स्वच्छ जल वितरित किया गया।
इसके अतिरिक्त लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए जागरूक किया गया। इस दौरान संजय पांडे, द्वितीय कमान अधिकारी चंद्रशेखर, उप-कमांडेंट,  मनीष कुमार सहायक कमांडेंट (संचार), डॉ. रवि शेरावत चिकित्सा अधिकारी वाहिनी मुख्यालय तथा दर्जनों जवान इस कार्यक्रम में उपस्थित थे।

Comments