कोलकाता: कोरोना से लॉकडाउन हुए लोगों में जोश भरने के लिए लाइव होंगे हिंदी व भोजपुरी गायक श्याम सिंह

कोलकाता: कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन हुए लोगों में जोश भरने, हिम्मत जुटाने एवं समस्याओं के निराकरण के लिए तत्तपर हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ अब जनप्रतिनिधियों से जनता को रूबरू कराने के साथ साथ मनोरंजन की दुनिया में भी पांव पसार रहा है।
इसी क्रम में बुधवार की शाम 6 बजे हमारे फेसबुक पेज पर हिंदी व भोजपुरी के प्रसिद्ध गायक श्याम सिंह सीधे जनता से जुड़ेंगे। इन्होंने ने महुआ टीवी के मशहूर संगीत प्रोग्राम सुर-संग्राम 3 में भी अपने गायकी का जलवा बिखेरा है। जिसे देखने के लिए हमारे फेसबुक पेज यानी इस लिंक पर क्लिक करें और लाइव जुड़े।
जैसा कि हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ इसके पहले बीते सोमवार यानी 27 अप्रैल को विधायक जयमंगल कन्नौजियाविधायक ज्ञानेंद्र सिंह से जनता का सीधा संवाद कराया था। वहीं मंगलवार यानी 28 अप्रैल को भोजपुरिया जगत के मशहूर कॉमेडियन व अभिनेता साहब लालधारी व बाहुबली विधायक अमन मणि त्रिपाठी से जनता को लाइव जोड़ने का कार्य किया था। हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ समाज के और भी प्रतिष्ठित व नामी चेहरों को शीघ्र ही अपने फेसबुक पेज के जरिये जनता से लाइव जोड़ने का कार्य करेगा। आप निरंतर ही हमारे साथ से जुड़े रहिये।







Comments