महराजगंज: लॉकडाउन के दौरान चौराहे से युवक को दौड़ाते हुए घर में घुसी पुलिस, तो दीवाल से कूदा युवक, टूट गया पैर

रिपोर्ट- कार्तिकेय पांडेय

महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बेनीगंज के ओडवलिया टोले पर बीती देर शाम को पुलिस के भय से दो युवक एक घर मे भाग गए। पुलिस भी उन्हें दौड़ाते हुए घर में घुस गयी। पुलिस की मार व भय से एक युवक घर की दीवाल से ही कूद गया जिससे उसका पैर टूट गया। घटना के बावत शान्ति देवी ने बताया कि उनका बेटा परमात्मा मद्देशिया 11 अप्रैल की शाम को अपने दरवाजे पर कहीं फोन मिला रहा था कि इसी बीच पुलिस की गाड़ी देख दो युवक उनके घर में भाग कर घुस गए।
पुलिस भी पीछे पीछे से आई तो पुलिस को देख उनका बेटा भी घर में भाग गया। लेकिन पुलिस घर में घुसते ही भय से उनका बेटा दीवाल कूद कर भाग के कोशिश लर रहा था लेकिन गिरने से उसका पैर टूट गया। मौके पर जो सुनने को मिला उसके अनुसार पुलिस ने कई लोगों की पिटाई भी की। घायल युवक परमात्मा उम्र लगभग 40 वर्षी की मां शान्ति देवी के अनुसार घायल बेटे को पुलिस अपने साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पनियरा ले गयी।
जहां से उसे जिला अस्पताल महराजगंज रेफर कर दिया। प्लास्टर लगा कर डाक्टरों ने उसे घर भेज दिया और आपरेशन करने की बात कह डाली। पीड़ित की मां ने पूरे मामले की जांच कर न्याय का मांग किया है। इस सम्बंध में थाना प्रभारी पनियरा ने बताया कि कुछ लोग चौराहे पर खड़े थे। उन्हें भगाया गया था घायल युवक को नहीं भगाया गया था।

Comments