महराजगंज: मुखबीर की सूचना पर पनियरा पुलिस ने पकड़ा भारी मात्रा में शराब, स्प्रिट व खाली बोतलें

महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पनियरा कस्बे में स्थित एक शराब व्यवसाई के घर छापामारी में तीस पेंटी शराब, 20 लीटर स्प्रीट व लगभग 1000 से उपर शराब की खाली बोतल तथा शराब बनाने का उपकरण पनियरा पुलिस ने बरामद किया है। वहीं दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। मिली जानकारी के अनुसार पनियरा कस्बा के एक शराब व्यवसाई की दो दुकान देशी शराब की है। 
जो एक गोरखपुर जिले के कैम्पियरगंज के शिवपुर चौराहे पर तथा दूसरा पनियरा थाना क्षेत्र के चौरी चौराहे पर स्थित है। मुखबिर की सूचना पर जिले के अधिकारियों के निर्देश पर पनियरा पुलिस ने पनियरा के ही एक कस्बे के मकान में छापेमारी के दौरान उपजिलाधिकारी आर बी सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी देवेन्द्र कुमार, आबकारी इंस्पेक्टर जिलाजीत व थानाध्यक्ष पनियरा दिलीप कुमार शुक्ला व बड़ी पुलिस बल मौजूद रहीं।
पुलिस क्षेत्राधिकारी देवेन्द्र कुमार ने बताया कि 30 पेंटी शराब, 20 लीटर स्पीट व हजारों की संख्या में खाली शीशी वह अन्दर उपकरण बरामद किया गया है वहीं पनियरा पुलिस द्वारा कस्बे के ही पिता पुत्र को गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

Comments