महराजगंज: ट्रैक्टर-ट्राली का किराया मांगने से भड़क गया दबंग, मारपीट कर तान दिया रिवॉल्वर, मुकदमा दर्ज

रिपोर्ट- कार्तिकेय पांडेय

महराजगंज: दबंग ने दबंगई की हद पार कर दी। ट्रैक्टर ट्राली का किराया मांगने ट्रैक्टर मालिक दबंग के घर चला गया। यह बात उसे अपने शान के खिलाफ लगी तो फिर दबंग पिता - पुत्र ने किराया मांगने गए व्यक्ति को पहले तो खूब पीटा और अपनी गुंडई का असली चेहरा दिखाते हुए दबंग ने उसके ऊपर रिवाल्वर तान दी और घर के अंदर से बंदूख भी मंगाने लगा। फिर किसी तरह से किराया मांगने पहुँचा व्यक्ति अपनी जान बचा कर मौके से भाग कर श्यामदेउरवा पुलिस को लिखित सूचना दी। पुलिस ने पिता व पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार रामकेश्वर पुत्र श्री राम निवासी पचरुखिया थाना घुघली ने पुलिस को जो तहरीर दी है उसके अनुसार वह नईमुद्दीन निवासी सियरहीभार थाना शयमदेउरवा की मीठी मीठी बातों में आकर अपना दो ट्रैक्टर - ट्राली किराए पर दे दिया।
तीन दिन बाद गाड़ी का किराया लेने नईमुद्दीन के घर पहुंच गए जिस पर नईमुद्दीन आग बबूला हो गए और अपने पुत्र निसार अहमद के साथ उसकी पिटाई करते हुए उसके ऊपर रिवाल्वर तान दी इतना ही नही घर के अंदर से बंदूख मंगाने लगे तब किसी तरह वह मौके से तो भाग गया लेकिन दबंग पिता पुत्र ने धमकी भी दिया कि दुबारा आ गए तो जान से मार दूँगा। रामकेश्वर की तहरीर पर पुलिस ने नईमुद्दीन व उनके पुत्र निसार अहमद निवासी सियरहीभार के खिलाफ धारा 420 , 406 , 323 , 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।चर्चाओं की माने तो पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है लेकिन इसकी पुष्टि नही हो सकी है।

Comments