महराजगंज: भट्ठे पर कार्य मे लगे डंफर ने चाचा-भतीजे को मारी ठोकर, भतीजे की मौके पर ही हुई मौत, इलाज के दौरान चाचा ने भी तोड़ा दम

रिपोर्ट- कार्तिकेय पांडेय

महराजगंज: जिले के पनियरा थाना क्षेत्र अंतर्गत अड़बड़हवां बरवास ईट भठ्ठे के पास डंपर की चपेट में आने से 6 वर्षीय विनय सहानी की मौके पर मौत हो गई। वहीं इस हादसे में ध्रूवचंद सहानी गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पनियरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।
वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल चाचा ध्रूवचंद को गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भेजवाया गया। जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया  इसकी खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह ध्रूवचंद मोटरसाइकिल से अपने भतीजे विनय सहानी और भाभी सुशीला देवी को साथ लेकर गोरखपुर विनय का इलाज कराने के लिए गये थे।
गोरखपुर से इलाज कराकर घर वापस लौट रहे थे। इस दौरान गांव के सिवान में स्थित पिपराइच विधायक महेंद्र पाल सिंह के ईंट भट्ठे के पास मिट्टी लादकर आ रही डंपर की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए। वही मां सुशीला देवी बाल बाल बच गई। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। हादसे के बाद सुशीला देवी बार बार बेहोश हो जा रही थी।
विनय सहानी नर्सरी का छात्र था, जो गांगीबाजार के पास भवानीपुर मे पढ़ता था। थानाध्यक्ष दिलीप कुमार शुक्ला ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी हादसे में गंभीर रूप से घायल चाचा ध्रूवचंद को गोरखपुर में  जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह ध्रूवचंद मोटरसाइकिल से अपने भतीजे विनय सहानी और भाभी सुशीला देवी को साथ लेकर गोरखपुर विनय का इलाज कराने के लिए गये थे। गोरखपुर से इलाज कराकर घर वापस लौट रहे थे। इस दौरान गांव के सिवान में स्थित ईंट भट्ठे के पास मिट्टी लादकर आ रही डंपर की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए। वही मां सुशीला देवी बाल बाल बच गई। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। हादसे के बाद सुशीला देवी बार बार बेहोश हो जा रही थी। विनय सहानी नर्सरी का छात्र था, जो गांगीबाजार के पास भवानीपुर मे पढ़ता था। थानाध्यक्ष दिलीप कुमार शुक्ला ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी!

Comments