गोरखपुर: दुबई में काम कर रहे गोरखपुर के व्यक्ति ने कोरोना के कारण तोड़ा दम, परिवार में दौड़ी शोक की लहर


रिपोर्ट- संदीप सिंह

गोरखपुर: दुबई में काम कर रहे गोरखपुर के उत्तरी जटेपुर (मिठाई लाल का हाता) के रहने वाले 55 वर्षीय जय प्रकाश शर्मा पुत्र स्वर्गीय रामदास शर्मा कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दुबई में इलाज के दौरान आज सुबह दम तोड़ दिया।
इसकी सूचना दुबई में वह जिस कंपनी में काम कर रहे थे वहां के अधिकारी द्वारा सुबह फोन के द्वारा परिजनों को दिया गया। उत्तरी जटेपुर निवासी चंद्र प्रकाश शर्मा जो मृतक के छोटे भाई हैं। इसकी सूचना मीडिया कर्मियों को दी। उन्होंने बताया कि वह दुबई में बताओ इलेक्ट्रीशियन व तकनीकी कार्य 6 साल से दुबई में काम कर रहे थे। उन्होंने बताया कि पिछले10-12दिनो से कोरोना संक्रमित होने के कारण उनका इलाज भी दुबई में चल रहा था हालांकि इससे पहले 30 अप्रैल को उनका टिकट भी भारत आने का कंफर्म हो चुका था लेकिन लाॅक डाउन के कारण नहीं आ सके थे। उन्होंने इस बात पर असमंजसता जताई की फुल की डेड बॉडी कब और कैसे आ सकेगी।
मृतक जयप्रकाश शर्मा तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर थे। उनको एक पुत्र और एक पुत्री है। जो तकरीर 17 अट्ठारह वर्ष के हो चुके हैं परिजन इस कारण बेहद निराश हूं की यदि कंफर्म टिकट जयप्रकाश 30 अप्रैल तक इंडिया आ जाते तो शायद नौबत नहीं आती।

Comments