EXCLUSIVE: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वर्गीय पिता के पितृ कार्य में शामिल हुए महराजगंज के युवा विधायक अमन मणि त्रिपाठी

उत्तराखंड: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वर्गीय पिता के पितृ कार्य में महराजगंज के नौतनवा विधानसभा विधायक अमनमणि त्रिपाठी भी पहुँचे।
आपको बताते चलें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता के मुखग्नि के समय भी विधायक अमनमणि त्रिपाठी पहुँचे थे। जबकि उत्तर प्रदेश में कोरोना की लड़ाई लड़ रहे मुख्यमंत्री योगी अपने पिता जी की मुखग्नि में नही पहुँच पाए थे।
अमनमणि त्रिपाठी ने हमारे संवाददाता से बातचीत में बताया कि "मेरे हिन्दू धर्म के पालन में मुझे कोई रोक नहीं सकता, श्री बद्रीनाथ धाम, श्री केदारनाथ बाबा जब भी मुझे बुलाएंगे मैं तब-तब जाऊँगा, मैंने हिन्दू धर्म का पालन किया है।" 

हमारे सवाल:-  क्या आप मुख्यमंत्री के पुत्र रूप में पितृ कार्यक्रम में पहुँचे थे?

तो अमनमणि त्रिपाठी ने बताया कि "हाँ" मैं मुख्यमंत्री के पिता के पुत्र के रूप में वहाँ मौजूद था और सभी का आशीर्वाद ग्रहण किया।

नौतनवा विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने उत्तराखंड शासन के अपर मुख्य सचिव कार्यालय से देहरादून जाने का आदेश भी लिया था। जिसमें उनके साथ दस अन्य सदस्य भी श्री बद्रीनाथ धाम और श्री केदारनाथ धाम गए थे।

Comments