महराजगंज: इंडो-नेपाल बार्डर के झरही नदी पर बन रहे बाईपास का जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने किया औचक निरीक्षण, दिए निर्देश

रिपोर्ट- प्रवीण कुमार मिश्र

महराजगंज: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए भारत-नेपाल सीमा पर स्थित कस्बा ठूठीबारी का जिलाधिकारी डॉ उज्ज्वल कुमार व पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। वही झरही नदी पर बन रहे बाईपास का भी निरीक्षण किया। जिसके साथ आवश्यक कार्यवाही हेतू दिशा निर्देश भी दिये गए।
आपको बता दें कि शुक्रवार की दोपहर बाद जिलाधिकारी व पुलिस अधिक्षक ने स्थानीय कस्बे के दुर्गा मंदिर के समीप पहुच स्थानीय प्रशासन को दिशानिर्देश दिया कि यदि कोई भी व्यक्ति घर से बिना मास्क लगाये बाहर निकल रहा हैं तो उसके खिलाफ सक्त कार्यवाही कि जाए। साथ ही ये भी बताया कि सभी आमजनों फल बेचने वाले, सब्जी बेचने वाले, सफाई कर्मी, किराना दुकानदार, दवा दुकानदार साथ ही उन दुकानों में आवश्यक सामाग्री के क्रय करने जाने वाले सभी व्यक्तियों को मास्क लगाना अनिवार्य हैं साथ ही सोशल डिस्टेंसिग का अनुपालन कराने की बात कही। वही ठूठीबारी झरही बंधे से नोमेंस लैंड तक बनायी जा रही 850 मीटर बाईपास सड़क निर्माण में तेजी लाने की बात कही। इस दौरान एसडीएम अभय गुप्ता, सीओ रणविजय सिंह, कोतवाल विजय नारायण मौजूद रहे ।

Comments