महराजगंज: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल में नए जिला मंत्री व मीडिया प्रभारी की हुई नियुक्ति

महराजगंज: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की जनपद इकाई द्वारा अंकुर कुमार को महराजगंज जिला मंत्री वह चंद्रशेखर जायसवाल 'चंदू' को जिला मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया है।
साथ ही प्रतिनिधिमंडल की तरफ से देश-दुनिया में तेजी से महामारी के रूप में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मद्देनज़र जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें लोगों को जागरूक करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क हैंड सैनिटाइजर आदि का इस्तेमाल करते हुए नियमों का पूर्णतया पालन करने का अपील किया जा रहा है। वहीं जनपद के समस्त दुकानों के मालिकों से अपील किया गया की अपने दुकानों पर आए हुए ग्राहकों को सोशल डिस्टेंसिंग मास्क व हैंड सेनीटाइजर इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित करें और खुद भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने जनपद व अपने देश को कोरोना मुक्त बनाने में भागीदारी बने और अपने जिम्मेदारियों का सब कुशलता से निर्वहन करें। 
अंकुर गुप्ताचंद्रशेखर जायसवाल "चंदू" ने दूरभाष से हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ को ये जानकारी दी और कहा की इस मनोनयन के लिए मैं अपने प्रदेश नेतृत्व एवं अपने जनपद के सभी सम्मानित व्यापारियों, नागरिकों व अपने पदाधिकारियों के प्रति आभार प्रकट करते हैं। जो हमें इस जिम्मेदारी के लायक समझा गया। इसके लिए चंद्रशेखर जायसवाल "चंदू" व अंकुर गुप्ता ने कहा कि हमारा संगठन व्यापारियों व नागरिकों के लिए सतत प्रयत्नशील रहेगा।

Comments