गाज़ियाबाद: चीनी हमले में शहीद जवानों को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि, चीनी सामानों का बहिष्कार करने का किया अपील

गाज़ियाबाद: विश्व परिषद बजरंग दल जिला गाजियाबाद अध्यक्ष भोपाल प्रधान के साथ जिला कार्यकारणी एवम लोनी नगर कार्यकारणी के नेतृत्व मे सभी कार्यकर्ताओं ने लोनी तिराहे पर चीनी सामान बहिष्कार किया एवं पुतला दहन किया गया क्योकि चीन हर बार हमारी सीमाओ की सुरक्षा को तोड़ने का प्रयास कर रहा है और भारतीय सेना पर धोखे से हमला भी कर रहा है।
आपको बता दें कि कल भारतीय सेना के कुछ जवान शहीद हो गये। चीन की सरहद पर हमारे  बहादुर जवानों के बलिदान की खबर से समस्त भारत वर्ष में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।  लेकिन भारतीय जवानों ने भी चीन को मुंहतोड़ जवाब देने में कोई कसर नही छोड़ी चीन के हमले पर पलटवार करते हुए 43 सैनिकों को मार गिराया। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए बजरंग दल के जिला अध्यक्ष ने कहा कि हमारे रणबांकुरों की शहादत बेकार नहीं जानी चाहिए। आज मातृभूमि पर शहीद हुए, वीर सपूतों को नमन एवम् श्रद्धांजलि देता हूँ। आपके इस बलिदान के हम सदैव ऋणी रहेगे आपकी शहादत का बदला सम्पूर्ण भारतवासी चीन की आर्थिक कमर तोड़ कर लेगे और चीन को ऐसा सबक सिखाए कि उसे मालूम चले कि भारत 1962 वाला भारत नही है अब 2020 का भारत है। विश्व हिंदू परिषद बंजरग दल जिला गाजियाबाद की पूरी टीम चीन की धोखे बाजी वाली हरकतो की कडी निंदा करता है और भारत सरकार से मागं करता है कि हमारे जवानो की शहादत का बदला लिया जाए और चीन के सामान का पूरे देश मे बहिष्कार करने के लिए कानून लागू किया जाए। साथ ही सभी देशवासियों से अपील है कि चीनी सामान का पूर्ण रूप से बहिष्कार करे। इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद  जिला मंत्री श्री शशीकांत कौशिक, जिला सह मंत्री श्री कुलदीप सिंह, जिला सयोंजक श्री हरदीप सिहं, जिला प्रचार प्रसार प्रमुख श्री संदीप गुप्ता, जिला उपासना प्रमुख श्री रविन्द्र जी,श्री प्रशात पंडित लोनी नगर अध्यक्ष श्री अभय चौहान, नगर मंत्री श्री मोहित सेन एवम लोनी नगर कार्यकारिणी के सभी सदस्य और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Comments