महराजगंज: गलवान घाटी में शहिद हुए भारत के वीर जवानों को प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के सदस्यों ने कैंडल जलाकर दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

महराजगंज: प्रेस क्लब ऑफ महाराजगंज के जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी के नेतृत्व में शुक्रवार की शाम स्थानीय कस्बे के गांधी चौक पर स्थापित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष पत्रकारों द्वारा कैंडल जलाकर चीनी सैनिकों के हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई। साथ ही स्थानीय लोगों से चीन द्वारा निर्माण किये गए सामानों को बहिष्कार करने का अपील किया गया।
इस मौके पर प्रेस क्लब के जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी ने कहा कि चीन ने भारतीय सैनिकों पर धोखे से हमला कर जो गद्दारी की है वह अत्यंत ही निंदनीय है, ऐसे गद्दारों को मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत है। उन्होंने चीन को चेतावनी देते हुए कहा कि चीन ने भारत को पुराना भारत समझकर बड़ी भूल की है और अब वह इसका अंजाम भुगतने को तैयार रहे। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार राहुल त्रिपाठी, अतीक अहमद, अजय जायसवाल, गुलाम मुस्तफा इद्रिशी, राजा अग्रहरि, मुराद अली, अनूप जायसवाल, अंगद शर्मा, विजय चंद बरनवाल, इमरान अहमद, विनोद पटवा, मोहित, मो. आरिफ, अली अहमद, महबूब आलम, बबलू राव समेत अन्य लोग मौजूद रहे।






Comments