महराजगंज: युवक की आत्महत्या के बाद सोनार वर्ग के लोग पहुंचे घुघली थाना, कर्जदाताओं के खिलाफ़ दिया तहरीर

रिपोर्ट- अमृत जायसवाल

महराजगंज: मृतक विवेक वर्मा के पिता महेंद्र वर्मा की दुकान घुघली मुख्य मार्ग पर वॉर्ड न. आठ में अभिषेक ज्वेलर्स के नाम से संचालित है। हम बता दें आपको कि महेंद्र वर्मा ने घुघली व व आस पास के क्षेत्र के लोगों से ब्याज पर भारी रकम ले रखा था।
जिसकी अदायगी अपने समय पर किया करते थे। लेकिन कुछ दिनों बाद जब उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गयी तो वह दुकान व घर छोड़कर कही बाहर चले गए और इसी दौरान कर्जदाताओं का तगादा अब उनके दोनो लड़को पर आ गया।
जिसमें गत सोमवार को दोनो लड़के रोज की भांति अपनी दुकान पर बैठे थे। तभी दोपहर के लगभग दो बजे के बीच संजय त्रिपाठी नामक व्यक्ति दुकान पर आकर दोनों भाइयों से अभद्रता करने लगा और गाली गुप्ता देते हुए चला गया।
जो बात विवेक सहन नही कर पाया और खुद को फंदे से लटकाकर आत्महत्या कर लिया। जिसके बाद सोनार वर्ग में उबाल सा मच गया। जिसके बाद मृतक के बड़े भाई समेत सोनार वर्ग के लोगों ने घुघली थाना पहुंच कर संजय त्रिपाठी के खिलाफ़ तहरीर दिया और कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।
इस सम्बंध में पूछे जाने पर घुघली थाना प्रभारी गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिल गयी है कारवाई की जा रही है।

Comments