गोरखपुर: अपहरण, फिरौती और फिर हत्या के मामले में क्षेत्रीय विधायक, डीएम व एसएसपी ने पीड़ित परिवार को दिया पांच लाख का चेक

गोरखपुर: पिपराइच थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जंगल छत्रधारी टोला मिश्रौलिया निवासी नाबालिक बलराम का अपहरण कर उसकी फिरौती मांग लखपति बनने के चक्कर मे नर पिचासो ने निर्मम हत्या कर केवटहलिया नाले में लाश को बोरे में भर कर फेक दिया था।

वही घटना की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. सुनील गुप्ता सहित आला अधिकारियों को होते ही क्राइम ब्रांच के सहयोग से पांच अभियुक्तों को तत्परता दिखाते हुए गिरफ्तार कर लिया था अभियुक्त दयानंद की निशानदेही पर अपहृत बालक की लाश को बरामद कर लिया गया। मामला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संज्ञान में आते ही देर रात मुख्यमंत्री ने अभियुक्तों के ऊपर एनएसए के अंतर्गत कार्यवाही तथा मृतक परिवार के आश्रित को पांच लाख रुपये देने की घोषणा की थी।

जिसके बाद मंगलवार को जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. सुनील गुप्ता तथा क्षेत्रीय विधायक महेंद्र पाल सिंह ने मिश्रौलिया ग्राम पहुंचकर महाजन गुप्ता को पांच लाख का चेक प्रदान कर ढांढस देने का कार्य किया। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक उत्तरी अरविंद कुमार पांडेय, क्षेत्राधिकारी चौरी चौरा श्रीमती रचना मिश्रा सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण मौजूद रहे।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments