महराजगंज: फंदे से लटकता मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

रिपोर्ट- अमृत जायसवाल

महराजगंज: घुघली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा चौमुखा के जखीरा चौराहा निवासी विनोद विश्वकर्मा पुत्र राम किशुन विश्वकर्मा ने बीती रात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार विनोद विश्वकर्मा और उसके पत्नी ममता के बीच किसी बात को लेकर एक दिन कहासुनी हो गयी थी। जिससे पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गयी थी।

जिसको बुलाने के लिए सोमवार को विनोद अपने ससुराल गया था। लेकिन पत्नी ने रक्षाबंधन के बाद आने को कहा। फिर किसी बात को लेकर दोनो में कहासुनी हो गई। उसके बाद वह घर आया और रात में खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घर के लोगों ने जब सुबह दरवाजे से आवाज लगाई तो कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर खिड़की से घर के लोगों ने झांक कर देखा तो विनोद पंखे में गमछे के सहारे लटक हुआ था। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दिया गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष गिरजेश उपाध्याय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण का पता चल सकेगा।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]


Comments