महराजगंज: फंदे से लटककर किशोरी ने दी जान, परिजनों का रो रो कर हुआ बुरा हाल

महराजगंज: ठूठीबारी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय कस्बा के टोला सड़कहवा में शुक्रवार की रात एक किशोरी ने घर में दुपट्टा का फंदा लगाकर जान दे दी। मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौक़े पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार ठूठीबारी कस्बा के टोला सड़कहवा निवासीनी सोलह वर्षीय अंजनी पुत्री रामदयाल ने बचपन से अपने नाना नानी के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी। उक्त किशोरी के परिजनों ने बताया की करीब दस दिनों से बैंक में खाता खुलवाने व नाम लिखवाने के लिए पैसा मांग रही थी।

जिसपर किशोरी के नाना ने कहा कि अभी लॉक डाउन चल रहा है कुछ दिन रुको पैसा का व्यवस्था बनाकर दे देंगे। अचानक बीते रात में सभी लोग खाना खा कर गर्मी अधिक होने से छत पर सोने चले गए। रात में लाइट आने के बाद किशोरी नीचे कमरे में गयी। जिसके बाद भोर में जब परिजन नीचे आये तो देखा कि उक्त किशोरी दुपट्टे के फंदे से लटक कर मृत पड़ी है। जिसे देख परिजनों में कोहराम मच गया।

चिल्लाने की आवाज सुनकर धीरे धीरे गांव के लोग भी इकट्ठा हो गये। मौके पर पहुंची कोतवाली प्रशासन ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रशासन घटना की तहकीकात में जुटी हुई है। इस संबंध में प्रभारी विजय नारायण ने बताया कि किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की छानबीन की जा रही है।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments