महराजगंज: विधायक ने किया बाढ़ क्षेत्र इलाकों का दौरा, जाना लोगों का हाल-चाल

रिपोर्ट- कार्तिकेय पांडेय

महराजगंज: पनियरा विधानसभा क्षेत्र से होकर गुजरने वाली रोहिणी नदी बंन्धा कमजोर होने के नाते बाढ़ के समय विभिन्न गांवों को हर साल अपनी करामात दिखा देती है। बारिश के मौसम को देखते हुए पनियरा विधानसभा के विधायक व प्राक्कलन समिति के सभापति सदस्य ज्ञानेंद्र सिंह ने गाँवो का निरीक्षण किया और लोगों से बंन्धे के बारे में जानकारी ली।

विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ने क्षेत्रीय भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ अपने विकासखंड के हरखपूरा, औरैया, रानीपुर, लक्ष्मीपुर, जर्दी बाकी व आदि गांव का दौरा कर लोगों से गांव में स्वच्छता भी बनाए रखने का अपील किया। देश में चल रहे कोरोना वायरस जैसी बीमारी के प्रति लोगों को मास्क सैनिटाइजर का प्रयोग करने की बात कही।

उन्होंने कहा कि बिना जरूरत के बाहर ना निकले और इस महामारी में अपने और अपने परिवार का विशेष ध्यान दें। परिवार में किसी भी सदस्य कि अगर तबीयत खराब हो तो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर डॉक्टर से मिलकर सलाह करें और अपना कोरोना जांच करा कर चिकित्सकों के परामर्श से दवाई ले।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments