गोरखपुर: नोडल अधिकारी ने कोरोना संक्रमित क्षेत्रों का किया निरीक्षण, दिया आवश्यक दिशा निर्देश

गोरखपुर: जनपद में कोरोना संक्रमण महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर का नोडल अधिकारी अपर पुलिस महानिदेशक ध्रुव कांत ठाकुर को नियुक्त कर भेजा अपर पुलिस महानिदेशक ने जनपद में पहुंचते ही कोतवाली थाना पर बने कोविड हेल्फ़ डेस्क का निरीक्षण किया।

साथ ही सम्बन्धीत को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुये कहा कि कोरोना संक्रमण महामारी बचाव हेतु बनाए गए सभी नियमों का सख्ती से पालन कराया जाए। थाने पर आने वाले हर पीड़ित व्यक्तियों का थर्मल स्क्रीनिंग कर नाम व पता रजिस्टर में नोट किया जाए। साथ में लॉक डाउन का सड़कों पर उतर कर आम जनता से पालन करने को कहा जाए व लॉक डाउन का  पालन शक्ति के साथ कराया जाए।

वैसे तो कोरोना  संक्रमण पर लगाम लगाने हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील गुप्ता प्रतिदिन जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन के साथ देहात व शहर क्षेत्रों में भ्रमण सील रहते हुए लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करते रहते हैं। अपर पुलिस महानिदेशक ध्रुव कांत ठाकुर ने कहा कि गोरखपुर के शहर व ग्रामीण क्षेत्र की आम जनता अपने अपने घरों में सोशल डिस्टेंसिंग व लॉक डाउन का पालन करते हुए सुरक्षित रहें।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments