महराजगंज: बड़ी दुर्घटना को दावत दे रहे घुघली नगर में लगे जर्जर बिजली के पोल

रिपोर्ट- अमृत जायसवाल

महराजगंज: घुघली उपनगर में विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही दिख रही है। हम बता दें आपको कि हनुमानगढ़ी टैक्सी स्टैंड से लेकर सुभाष चौक तक लगे कई बिजली के पोल जर्जर अवस्था में आ गए हैं। जो कि किसी बड़े हादसों का दावत दे रहे हैं।

नगर में ही बाजार होने के कारण काफी भीड़-भाड़ होती है और गाड़ियों तथा लोगों का आना जाना लगा रहता है। ऐसे में जर्जर और सड़े हुए खम्भे की वजह से एक बड़ा हादसा हो सकता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि खम्भों की जर्जर हालत किसी हादसे को निमंत्रण दे रहे है। इन पोलों को लेकर तमाम शिकायतों के बावजूद भी संबंधित अधिकारी कोई सुध नही लेते हैं और ना कोई कार्रवाई करते है।

ऐसा प्रतीत होता है कि जैसे अधिकारी भी किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे हैं। पिछले वर्ष मिल गेट के सामने एक साथ लगभग चार जर्जर बिजली के पोल अचानक सड़क पर गिर गए थे। ग़नीमत यह रही कि किसी को कोई जानमाल का नुकसान नही हुआ थी। लेकिन बार बार शिकायत के बावजूद भी विद्युत विभाग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। बड़ा सवाल यह है कि, क्या जबतक कोई दुर्घटना का शिकार नही होगा तबतक विद्युत विभाग इसकी सुध नही लेगा? क्या जब किसी की मौत होगी तभी इन खम्भों की मरम्मत होगी?



[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments