गोरखपुर: नवागत थानाध्यक्ष ने दल बल के साथ किया मोटरसाइकिल मार्च

गोरखपुर: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. सुनील कुमार गुप्ता के निर्देश पर आगामी पर्व को सकुशल सम्पन्न करवाने के लिए थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि वो अपने अपने क्षेत्र में विशेष सतर्कता बरते।

इसी क्रम में आज पिपराइच के नवागत थाना प्रभारी अनिल कुमार उपाध्याय ने क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में जैसे हरिबैंड चौराहा, विजय चौक, सिधावल चौराहा, गढ़वा चौराहा, मुड़ेरी, गड़वा, बड़े गांव, रमवापुर क्षेत्र में पुलिस बल के साथ मोटरसाइकिल से गस्त किया।

आपको बताते चले कि गस्त के दौरान तमाम संभ्रांत लोगो से मुलाकात भी करते रहे। साथ ही सभी लोगों से अपील किया कि आगामी बकरीद और रक्षाबंधन का पर्व है सभी लोग आपसी सौहार्द के साथ मनाए। बकरीद के पर्व पर कोई भी सार्वजनिक या खुले स्थान पर कुर्बानी नही करेगा और न ही जानवरों के अवशेषों को सड़कों पर फेकेगा। बकरीद की नमाज़ सिर्फ और सिर्फ घरों में ही पढ़ी जाएगी।

जिला प्रशासन के द्वारा जो दिशा निर्देश जारी किए गए है उसका सभी लोग पालन करेंगे। किसी भी प्रकार की अव्यवस्था उतपन्न करने या जिला प्रशासन के द्वारा बताए गए निर्देशों का पालन न करने वालो के खिलाफ पुलिस कड़ी कानूनी कार्यवाही करेगी। इस वक्त देश कोरोना संक्रमण जैसी महामारी से लड़ रहा है कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेनसिंग का सब लोग पालन करे।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments