महराजगंज: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की नगर इकाई व व्यापारियों के साथ हुई विशेष बैठक

महराजगंज: पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिला संगठन से जिला अध्यक्ष विजय जायसवाल ने जनपद के वरिष्ठ पदाधिकारियों संग महादेव की नगरी इटहिया पंच मुखी  धाम में भोलेनाथ का दर्शन कर निचलौल के दुर्गा मैरिज हाल में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित हुए एवं नगर कमेटी के लोगों को संबोधित किया व विभिन्न विषयों पर आपस में परिचर्चा हुआ।

नगर निचलौल कमेटी के लोगों ने जिला कमेटी का स्वागत अभिनंदन कर अपनी अपनी बातें रखीं। जिसे जिला अध्यक्ष ने निचलौल नगर इकाई के सभी पदाधिकारियों की एक एक बात पूरी तन्मयता से सुनी। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की बैठक निचलौल में जिला अध्यक्ष विजय कुमार जयसवाल के नेतृत्व में आयोजित की गई। बैठक में निचलौल नगर इकाई के विस्तार तथा व्यापारियों की समस्याओं पर विचार रखा गया तथा सभी व्यापारी बंधुओं को अपने अपने प्रतिष्ठानों पर और समाज में सामाजिक दूरी बनाए रखने व मास्क का उपयोग करने का अपील किया गया।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष महेंद्रा नंद जायसवाल ने मंच का संचालन किया। इस अवसर पर निचलौल नगर अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद अग्रहरी ने कहा की व्यापारी एकता से ही हम संगठन को मजबूत कर सकते हैं तथा संगठन में नई जान भर सकते हैं। इस अवसर पर शम्भू लाल वर्मा, जनाब आयूब खा, शिव नाथ मद्धेशिया, पारस नाथ जायसवाल तथा संगठन के सभी नगर इकाई निचलौल और जिला के पदाधिकारियों से आपस में परिचय कराते हुए संगठन को सदैव व्यापारी हित की बात कि और संगठन को और मजबूत बनाने और संगठन के विस्तार की चर्चा किया।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष विजय कुमार जयसवाल ने सभी व्यापारीयों तथा पदाधिकारियों को नगर में संगठन विस्तार तथा उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की एकता पर चर्चा किया। उक्त अवसर पर जिला मीडिया प्रभारी चंद्रशेखर जयसवाल ने सभी नगर इकाइयों में संगठन के विस्तार को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक रहने के लिए कहा। चंदशेखर ने व्यापारी बंधुओं से किसी भी प्रकार की समस्या के लिए जिला अध्यक्ष से मिलने और व्यापारियों की समस्या को अवगत कराने के लिए अनुरोध किया तथा हर संभव मदद देने का वादा किया।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]


Comments