बलिया: महिला पीसीएस अधिकारी ने किया आत्महत्या, सुइसाइड नोट भी बरामद, सिस्टम पर लगाए गंभीर आरोप

बलिया: अधिशाषी अधिकारी के पद पर तैनात महिला पीसीएस अधिकारी ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से सुइसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें अधिकारी ने सिस्टम पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसमें लिखा है कि उन्हें राजनीति में फंसाया गया है। अधिकारी की पहचान मणि मंजरी राय के रूप में हुई है जो मनियर नगर पंचायत में अधिशाषी अधिकारी के पद पर दो साल से तैनात थीं।

सुइसाइड नोट में लिखा है वह दिल्ली, मुंबई से बचकर बलिया चली आई। लेकिन यहां उन्हें रणनीति के तहत फंसाया गया है, जिसके कारण वह काफी दुखी हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब सुइसाइड नोट के आधार पर जांच करने में पुलिस जुट गयी है। बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कालोनी में रहने वाली मणि मंजरी राय ने सोमवार की देर रात पंखे के हुक से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मामले की जांच में जुटी पुलिस।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंखे नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र की रहने वाली मणि मंजरी की दो साल पहले मनियर नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी के पद पर तैनाती हुई थी।

मणि मंजरी की आत्महत्या से बड़े सवाल निकल कर सामने आ रहे हैं। अधिशासी अधिकारी को किसने फंसाया? इसमें कौन-कौन लोग हैं? फिलहाल पुलिस इस बात को पता लगाने का प्रयास कर रही है। मामले की छानबीन जारी है।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments