महराजगंज: चलती बाइक पर गिरा पेड़, मां की मौत, बेटा और पति घायल

महराजगंज: कोल्हुई थाना क्षेत्र अंतर्गत चिनगुड राम हाईस्कूल के पास चिकित्सक से दवा करा कर अपने पति और बेटा के साथ घर जा रही बड़गो गांव के टोला मलंग डीह निवासिनी अकरुन्निशा पत्नी मोहम्मद उमर पर एक जर्जर पेड़ गिरने से मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि पेड़ गिरने से मृतिका के पति उमर और बेटा फैजान गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक चिकित्सा के बाद गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष कोल्हुई रामसहाय चौहान अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे। धीरे धीरे भारी संख्या में लोग भी इकट्ठा हो गए।

पुलिस शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही है। बताते चलें कि उक्त तीनों लोग सवारी न मिलने के कारण एक ही बाईक पर दवा करा कर वापस अपने घर लौट रहे थे।

जैसे ही वह लोटन रोड पर स्थित विद्यालय के सामने से गुजर रहे थे कि अचानक एक जर्जर पेड़ उनके उपर ही गिर पड़ा और मौके पर ही अकरुन्निशा ने दम तोड़ दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष कोल्हुई रामसहाय चौहान ने बताया कि पुलिस अपना काम कर रही है जैसा उचित कार्रवाई की जाएगी।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments