प्रयागराज: भाई के हमले से घायल महिला अधिवक्ता का इलाज के दौरान मौत

प्रयागराज: हाईकोर्ट में वकालत करने वाली महिला अधिवक्ता नैंसी के सिर पर उसके भाई ने प्रोपर्टी विवाद के चलते लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे घायल महिला अधिवक्ता की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। इस प्रकरण में मुट्ठीगंज पुलिस ने महिला अधिवक्ता के पिता नंद कुमार केसरवानी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताते चलें कि बलुआघाट निवासी नंद कुमार केसरवानी की बेटी नैंसी प्रयागराज हाइकोर्ट में वकालत करती थी। भाई अभिनव से उसकी बनती नहीं थी। सम्पति को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। नैंसी के पिता नंद कुमार केसरवानी ने मुट्ठीगंज में एफआईआर दर्ज कराई है कि बीते रविवार दोपहर नैंसी बिस्तर पर सो रही थी। उसी वक़्त अभिनव ने लोहे की रॉड से नैंसी के सिर पर वार कर दिया। इससे वह बेहोश हो गई। बीच बचाव में नंद कुमार भी जख्मी हो गए। सिर पर चोट लगने की वजह से नैंसी की हालत गंभीर थी। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। मुट्ठीगंज पुलिस ने बताया आरोपी अभिनव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस की माने तो प्रथम दृष्टया मामला प्रॉपर्टी के विवाद से जुड़ा है। अब विवेचना में ही पता चलेगा हमले का असली कारण क्या है।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments