महराजगंज: सपा नेत्री सुमन ओझा ने कोरोना वायरस के सम्बन्ध में गांव-गांव जाके लोगों को किया जागरूक, बांटा आह्वान पत्र

रिपोर्ट- अमृत जायसवाल

महराजगंज: विकास खंड घुघली के अंतर्गत ग्राम सभा टेढ़वा, कोटवा, बिरईची, जखीरा में 319 विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी सुमन ओझा ने कोरोना वायरस के संबंध में लोगों को जागरूक किया उसी क्रम में उन्होंने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का आवाहन पत्र लोगों में वितरण किया।

वह हमेशा चाहती है कि किसी भी तरह गरीबों, किसानों, दीन दुखियों मजलूमों की तरक्की हो सके समरसता व भाईचारा वातावरण बने उन्होंने बताया कि आज देश में जो संकट आया है वह भाजपा नेताओं द्वारा मनमाने ढंग से लिए गए फैसले के कारण प्रवासी मजदूरों को आने जाने में तमाम असुविधाएं हुई और आम जनता को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

सरकार गरीबों के मदद के नाम पर कुछ भी नहीं कर रही है लेकिन प्रचार प्रसार ज्यादा हो रहा है देश की अर्थव्यवस्था में भारी गिरावट आई है जिसमें इस संकट से निपटने के लिए भाजपा के पास कोई ठोस उपाय नहीं है केवल घोषणाओं पर घोषणाओं करना इनके नीति में है समाजवादी पार्टी इस संकट में गरीबों मजदूरों और आम आदमी के साथ खड़ी है खड़ी रहेगी और आने वाले दिनों में इस प्रदेश को आर्थिक संकट से अगर कोई निकाल सकता है तो वह समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव हैं

इस दौरान विशाल कुमार ओझा, श्याम सुंदर वर्मा, सुरेश प्रधान टेढ़वा, रामाज्ञा सिंह पूर्व प्रधान पिपरा मुंदरी, विनोद साहनी, विजय यादव, संकर मिश्रा, उपेंद्र यादव, प्रकाश यादव, नंदा यादव, सुकई यादव, इंद्रा बहादुर पूर्व प्रधान पटकॉली एवं कई वरिष्ठ कार्यकर्ता मैजूद रहे।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments