महराजगंज: कोचिंग जा रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत, परिवार में पसरा मातम

रिपोर्ट- अमृत जायसवाल

महराजगंज: घुघली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्रामसभा भुवना निवासी सोलह वर्षीय पंकज वर्मा पुत्र केशव वर्मा का गत बुधवार की सुबह पांच बजे मेदनीपुर जाते समय सुधा गैस एजेंसी के पास दुर्घटना होने से मौत हो गई। सूचना के अनुसार पंकज अपने घर से सहपाठी के साथ बाइक लेकर मेदनीपुर कोचिंग पढ़ने जा रहा था। जैसे ही वह खानपुर स्थित सुधा गैस एजेंसी पर पहुंचा तभी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बिजली के पोल से बाइक टकरा गई। परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए पंकज को जिला अस्पताल ले गए  लेकिन वहां डॉक्टरों की टीम ने पंकज को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिवार में मातम छा गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। 

बताते चलें कि इस कोरोना महामारी के चलते स्कूल-कॉलेजों के साथ कोचिंग संस्थान भी भारत सरकार के आदेश के बाद बंद है। लेकिन मेदनीपुर में अवैध तरीके से आखिर किसके सह पर एक शिक्षक कोचिंग पढ़ा रहा है? यदि लॉकडाउन का पालन करते हुए वह शिक्षक अपना कोचिंग बन्द रखता तो पंकज आज अपने घर पर सुरक्षित आता।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]


Comments