दिल्ली: पूरा देश मना रहा है रक्षाबंधन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मायावती समेत कई दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

दिल्ली: आज रक्षा बंधन का पावन त्योहार है। इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को ट्वीट कर बधाई दी है। कोरोना संकट काल में इस बार पूरा देश त्योहार मना रहा है।

सोमवार की सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ‘रक्षा बंधन के पावन पर्व पर समस्त देशवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं’।

पीएम मोदी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और अन्य नेताओं ने देशवासियों को बधाई दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ट्वीट कर देशवासियों को बधाई दी। राष्ट्रपति कोविंद ने लिखा, ‘रक्षा बंधन पर सभी देशवासियों को बधाई! राखी प्रेम और विश्वाीस का वह अटूट धागा है जो बहनों को भाइयों से जोड़ता है। आइए, आज हम सब महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध रहने का संकल्प दोहराएं।

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भी इस मौके पर देशवासियों को बधाई दी। मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि देशवासियों को रक्षाबंधन, जो भाई-बहनों का वह खास वार्षिक पर्व है जिसमें भाई की कलाई पर बहन रक्षासूत्र (राखी) बांधती हैं, की हार्दिक बधाई व ढेर शुभकामनायें।

समाज की भलाई इसी में है कि सभी लोग इस पर्व की पवित्र भावना के तहत् शुद्ध मन से जिन्दगी गुजारने का प्रयास करें।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]


Comments