दिल्ली: सीमा मिश्रा बनी आल इंडिया युथ ब्रिगेड कांग्रेस की युवा महिला प्रदेश उपाध्यक्ष

दिल्ली: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से सरगर्मियां तेज हो गयी है। देश व प्रदेश स्तर की सभी पार्टियों ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। जिसके मद्देनज़र कांग्रेस पार्टी ने भी अपनी कमर कस ली है और अपने पदाधिकारियों को जिम्मेदारी देने लगी है। आगामी चुनाव के लिए युवाओं को नई-नई जिम्मेदारियां सौंपी जा रही है। कांग्रेस यह जानती देश के युवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और राजनीति में काफी रुचि रख रहे है। देश की दशा और दिशा अब देश के युवा ही तय करेंगे।

इसलिए युवाओं पर कांग्रेस पार्टी ने विशेष ध्यान बनाए रखा है। इसी क्रम में आल इंडिया यूथ ब्रिगेड कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय सिंह विषेन, युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर विपिन सिंह राजावत, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ममता नारंग व युवा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नीलम शर्मा की अनुंशशा पर वाराणसी की रहने वाली सीमा मिश्रा को आल इंडिया युथ ब्रिगेड कांग्रेस उत्तर प्रदेश का युवा महिला प्रदेश उपाध्यक्ष का पद दिया गया है।

जिसके बाद सीमा मिश्रा ने हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ से टेलीफोनिक वार्ता में बताया कि बताया कि मैं आल इंडिया युथ ब्रिगेड कांग्रेस को धन्यवाद करती हूं जो मुझे प्रदेश स्तर तक पहचान एक दिया गया है। मैं हाई कमान के उदेश्यों पर पूरी तरह खरी उतरूंगी और अपने कर्तव्यों का पूरी ज़िम्मेदारी के साथ निर्वहन करूंगी। बताते चलें कि सीमा मिश्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कांग्रेस पार्टी के विचारों को हमेशा अपने पोस्ट के जरिए शेयर करती रहती है। जिसको देखते हुए आल इंडिया यूथ ब्रिगेड कांग्रेस ने इन्हें यह ज़िम्मेदारी सौंपी है।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]


Comments