महराजगंज: नाली के विवाद को लेकर जमकर हुई मारपीट, घायल व्यक्ति की मेडिकल कॉलेज में ईलाज के दौरान मौत

रिपोर्ट- अमृत जायसवाल

महराजगंज: घुघुली थाना क्षेत्र अंतर्गत बरगदवा माधोपुर में नाली में पानी गिराने के लिए पाइप लगाने को लेकर जमकर मारपीट हो गया। मारपीट में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिसमें एक घायल व्यक्ति की बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ईलाज के दौरान मौत हो गयी। बता दें कि मृतक के सिर पर हथौड़ा से वार किया गया था।

जिसको गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां पर उसकी इलाज चल रही थीं। घटना के बाद गांव में कई थानों की पुलिस फ़ोर्स तैनात हैं। इस सम्बन्ध में एडिशनल एसपी निवेश कटियार ने बताया कि इंटरलाॅकिंग निर्माण कार्य को लेकर पानी निकासी के लिए एक पक्ष पाइप डाल रहा था। जिसको लेकर दूसरे पक्ष ने विरोध किया। जिससे दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा था लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसमें चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे कार्रवाई पुलिस के द्वारा की जा रही है।

मृतक की पत्नी सैफुद्दीन निशा की नामजद तहरीर पर सुदर्शन, रामकेवल, रामसवारे, अरविन्द, दीपक, सोनू के विरुद्ध धारा 302,147,148,149, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछ ताछ में जुटी है। मामले की गंभीरता को देख गाँव में विभिन्न थानों के भारी पुलिस बल तैनाती कर दी गयी है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक गिरजेश उपाध्याय ने बताया कि चार आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछ ताछ की जा रही है। शेष आरोपियों की तलाश की जारी है।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments