गोरखपुर: सांसद रवि किशन पहुंचे फ़र्टिलाइज़र, किया निरीक्षण, प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को दिया धन्यवाद

गोरखपुर: सदर सांसद रवि किशन ने फर्टिलाइजर पहुंच कर विकास कार्यों का समीक्षा किया। सांसद रवि किशन ने वहां पहुंचने के बाद पहले अधिकारियों के साथ बैठक की, कार्य किस तरह से प्रगति पर चल रहा है इसका डेमो देखा।

उसके बाद उन्होंने पूरे फटलाइजर का निरीक्षण किया और फर्टीलाइजर के विकास कार्यों को देखकर सांसद जी अत्यंत प्रसन्न हुए। उन्होंने कहा कि गोरखपुर की जनता के लिए मुख्यमंत्री ने जो सपना देखा था वह साकार होता हुआ नजर आ रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सपने को अब पंख लगता हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री दोनों को गोरखपुर की जनता की तरफ से कोटि कोटि धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा कि जिस हिसाब से गोरखपुर में फर्टिलाइजर का काम चल रहा है उससे हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा। सांसद ने कहा कि गोरखपुर फर्टिलाइजर में तीन लाख टन यूरिया यहां रोज़ बनेगा अब यूरिया बाहर से नहीं मंगवाना पड़ेगा। क्योंकि गोरखपुर खुद सक्षम होगा यूरिया को दूसरी जगह पर भेजने के लिए। बहुत जल्द ही गोरखपुर के लिए और पूरे पूर्वांचल के लिए पर्याप्त खाद फ़र्टिलाइज़र से ही उपलब्ध होगा।

आगे उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट से हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा। गोरखपुर का आर्थिक विकास और तेजी से होगा। सांसद रवि किशन ने फ़र्टिलाइज़र का पूर्णरूपेण निरीक्षण किया। निरीक्षण करते वक्त उनके साथ फर्टिलाइजर की मुख्य अधिकारी डीके दीक्षित सीनियर वीटी, सुबोध दीक्षित सीनियर मैनेजर, आरएस लाल चीफ मैनेजर, एस पी सिंह इंजीनियर मैनेजर व आदि अधिकारीगण मौजूद रहे।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]


Comments