महराजगंज: तेज रफ्तार बाइक को बचाने के चक्कर में पत्रकार हुआ घायल

रिपोर्ट- अमृत जायसवाल

महराजगंज: कोठीभार थाना क्षेत्र अंतर्गत सिसवा कस्बे के स्थानीय पत्रकार मंगलवार को रास्ते में अतिक्रमण होने के कारण दुर्घटना ग्रस्त हो गये। गम्भीर अवस्था में उन्हें सिसवा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया।

सिसवा कस्बे के काली मंदिर रोड के दोनों तरफ गाड़ियों के अवैध रूप से खड़ा होने के कारण मंगलवार की सुबह दस बजे के करीब बाइक से जा रहे वरिष्ठ पत्रकार दिनेश कुमार यादव दूसरे तेज रफ्तार बाइक से बचने के चक्कर मे बाइक सहित सड़क पर गिर गये। जिससे उनके सिर और कंधे में काफी चोट आने से वो गंभीर रूप से घायल हो गये। राहगीरों ने तत्काल घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिसवा में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिसवा पहुंचे कोठीभार थाना प्रभारी अमरजीत यादव ने कहा कि सड़क पर अबैध रूप से खड़ी गाडियों को चालान करने की कार्यवाही की जायेगी। जिन व्यापारियों को गाड़ियां अनलोड करनी है वो दिन में न कर के रात में ही कर ले अन्यथा उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments