महराजगंज: चुनावी प्रचार में अशब्द टिप्पणी के प्रयोग को लेकर हुई धक्का मुक्की में प्रधान पिता की मृत्यु

रिपोर्ट- अमृत जायसवाल

महराजगंज: कोठीभार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्रामसभा बिसोखोर के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि चन्दन प्रजापति के पिता श्रीनन्द प्रजापति की हत्या हो गयी। सूचना के मुताबिक गांव के दंबग प्रमोद शर्मा, आलोक शर्मा आशीष शर्मा, सुशील शर्मा, लव कुश, भट्ट पांडे, नीरज शर्मा व आशीष शर्मा इत्यादि लोगों ने मिलकर पुरानी रंजिश को लेते हुए ग्राम प्रधान के खिलाफ गांव के दीवारों पर मुख्य आरोपी प्रमोद शर्मा से अभद्र टिप्पणी लिखवा रहे थे।
जिसे देख ग्राम प्रधान के पिता श्रीनंद ने इसका विरोध किया तो उपरोक्त अभियुक्तों ने इनको मारा पीटा। जिसके बार सिर पर गंभीर चोट आने की वजह से घटनास्थल पर ही इनकी मृत्यु हो गई।

इसके बाद स्थानीय लोगों का अभियुक्तों के खिलाफ गुस्सा भड़क उठा। जहां पर कोठीभार थाना, घुघली थाना व निचलौल थाना के एसएचओ मय फोर्स उपस्थित रहे।

वहीं घटना के संबंध में स्थानीय थाने पर लिखित तहरीर के आधार पर आईपीसी की धारा 302, 147, 323 दर्ज किया गया। घटना का मुख्य आरोपी प्रमोद शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments