गोरखपुर: कुसमी जंगल में चला सघन चेकिंग अभियान, आने जाने वालों को दी गयी सख्त हिदायत

गोरखपुर: अपराध पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार थाना प्रभारी खोराबार नासिर हुसैन के नेतृत्व में खोराबार पुलिस ने आज कुसमी जंगल में सघन चेकिंग अभियान चलाया। आमतौर पर देखा जाता है कि जंगल में ही अपराध की रणनीति बनाई जाती है। वहीं आने जाने वाले लोगों से बदसलूकी और मारपीट की वारदात के बारे में शिकायत मिलने पर खोराबार थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ कुसमी जंगल पहुंची।

जहां उन्होंने कुसमी जंगल के पीच रास्ते के किनारे मदिरा का सेवन कर रहे लोगों से पूछताछ कर सख्त हिदायत दिया की जंगल के रास्ते आवागमन ना करें। अन्यथा उनके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।

इस दौरान आगे बढ़ने पर कुसमी रेलवे क्रॉसिंग के पास थाना प्रभारी खोराबार द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया गया और लोगों को सख्त हिदायत दी गई कि जंगल के रास्ते आना जाना बंद करें कुछ संदिग्ध लोगों की तलाशी भी ली गई। इस दौरान हेड कांस्टेबल संजय सिंह, महिला आरक्षी एव अन्य कांस्टेबल मौजूद रहे।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]


Comments