कुशीनगर: सड़क दुर्घटना में भाजपा नेता की दर्दनाक मौत, तीन अन्य व्यक्ति भी घायल

रिपोर्ट- संदीप सिंह

कुशीनगर: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला मंत्री एवं वरिष्ठ नेता विजय प्रकाश दीक्षित की मार्ग दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वर्गीय दीक्षित मोटरसाइकिल से पडरौना की तरफ जा रहे थे। वह जैसे ही सोहरौना चौराहे पर प्राथमिक विद्यालय के सामने पहुंचे थे कि पडरौना से जिला मुख्यालय की तरफ जा रही बोलेरो (UP53DM7731) ने उन्हें ठोकर मार दिया जिससे मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बोलेरो चालक बुरी तरह से शराब के नशे में धुत था एवं स्वर्गीय दीक्षित को ठोकर मारने के पूर्व उसी चौराहे पर दो अन्य व्यक्तियों को भी ठोकर मार चुका था। जो लोग हेलमेट पहने हुए थे जिससे उन्हें हल्की चोटें आई साथ ही स्वर्गीय दीक्षित को ठोकर मारने के उपरांत चौराहे पर ही शिवप्रसाद पुत्र जीउधन चौहान जो दिव्यांग है जो अपनी ट्राई साइकिल पर बैठकर चाय पी रहे थे उन्हें भी ठोकर मार दी। जिनका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर कोतवाली पवन कुमार सिंह, उप निरीक्षक उमेश यादव, एवं रोशन लाल सिंह आदि पुलिसकर्मियों ने स्वर्गीय दिक्षित के शव को जिला चिकित्सालय पीएम हाउस भेजवा दिया एवं बोलेरो को कोतवाली पडरौना में भेज दिया है। ड्राईवर को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]



Comments