लखीमपुर खीरी: सेक्स रैकेट का बड़ा भांडा फोड़, पांच युवक व पांच युवतियां गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी: नगर के एक मोहल्ले में चल रहे देहव्यापार के अड्डे पर छापेमारी कर सदर कोतवाली पुलिस द्वारा रैकेट की संचालिका सहित पांच युवतियां व पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया है। बीते मंगलवार को शाम आठ बजे सदर कोतवाली पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब मुखबिर की सटीक सूचना के बाद पुलिस ने गंगोत्रीनगर मोहल्ले में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए युवक-युवतियों को धर दबोचा।

पकड़े गए युवक व युवतियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। सीओ सिटी संजय नाथ तिवारी ने मीडिया को जानकारी देते हुये बताया कि मुखबिर ने पुलिस को बताया था कि शहर के गंगोत्री नगर मोहल्ला में कुछ लोगों द्वारा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। जिससे मोहल्ले वाले भी बहुत परेशान हैं।

पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए महिला थाना इंचार्ज सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची कर उस स्थान को घेर लिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस को देख सेक्स रैकेट चला रहे लोगों में भगदड़ मच गई। पुलिस की इस छापेमारी में मौके से पांच युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस को देखते ही सेक्स रैकेट में पकड़ी गई युवतियों के चेहरे का रंग उड़ गया। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है तथा सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।



[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments