मुरादाबाद: पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल ने खुद को गोली मार की आत्महत्या

मुरादाबाद: पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल मजहर हुसैन ने खुद को कार्बाइन से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस कर्मी द्वारा उठाए गए इस आत्मघाती कदम से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर आईजी रमित शर्मा और एसएसपी प्रभाकर चौधरी मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। एसएससी प्रभाकर चौधरी के मुताबिक, हेड कांस्टेबल पीलीभीत जनपद के बीसलपुर गांव का रहने वाला था।


मुरादाबाद में पिछले दो साल से तैनात था। बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल मजहर हुसैन दस दिन का अवकाश लेकर घर गया था, लेकिन मजहर दस दिन गैरहाजिर भी रहा। बुधवार शाम मजहर ने पुलिस लाइन में आमद कराई थी। गुरुवार की दोपहर उन्होंने पुलिस लाइन के बैरक संख्या एक के बेड नंबर चार पर खुद को गोली मार ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर जांच पड़ताल की और कार्बाइन को भी कब्जे में ले लिया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। परिवार वालो को भी सूचना दे दी गई है।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments