महराजगंज: नेपाल से भारत में पचीस किलो चरस ला रहे युवक को पुलिस और एसएसबी ने किया गिरफ्तार

महराजगंज: भारत-नेपाल सीमा सोनौली के श्यामकाट बगीचे के नजदीक पगडंडी से नेपाल से भारत में चरस ला रहे एक युवक को पुलिस और एसएसबी ने गिरफ्तार कर आवश्यक कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया। बीती रात एसएसबी और पुलिस के जवानों ने कोतवाली क्षेत्र के श्यामकाट बगीचे के पास गश्त कर रहे थे।

उसी समय एक युवक नेपाल से पगडंडी रास्ते आता दिखाई दिया। रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा जिसे एसएसबी पुलिस के जवानों ने दौड़ा कर पकड़ लिया और उसकी जांच किया तो उसके पास उच्च क्वालिटी का 25 किलो 100 ग्राम मादक पदार्थ चरस बरामद हुई।

पूछताछ में उसने अपना नाम सचित मद्देशिया पुत्र हरिराम मद्देशिया निवासी जगरनाथपुर टोला पशुरामपुर सोनौली जिला महराजगंज बताया है । उसने बताया कि वह चरस को गोरखपुर और वहां से दिल्ली तक पहुंचाने जा रहा था।

सोनौली कोतवाल आशुतोष सिंह ने बताया कि एक युवक के पास से चरस बरामद हुआ है। जिसका अंतरराष्ट्रीय कीमत 25 करोड़ 50 लाख रुपये आंका गया है । युवक को 8/20/23 एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments