गोरखपुर: ट्रांसफार्मर जलने से गांव में दो सप्ताह से बिजली आपूर्ति ठप, ग्रामीणों में भारी आक्रोश

गोरखपुर: खोराबार थाना क्षेत्र के जगदीशपुर चौकी अंतर्गत ग्रामसभा मलमलिया में बिजली का ट्रांसफार्मर जल जाने से गांव वालों को लगभग दो सप्ताह से बिजली की सप्लाई नहीं मिल रही है।

आपको बताते चले कि वहां के लोग अंधेरे में ही किसी तरह जीवन यापन कर रहे हैं। लोगों को प्रतिदिन यह उम्मीद रहती है कि आज ट्रांसफार्मर लग जाएगा और बिजली की सप्लाई मिलने लगेगी। जिससे हम लोगों के गांव का अंधेरापन दूर हो जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। इस समस्या को लेकर गांव वालों के बीच बिजली विभाग के प्रति आक्रोश देखने को मिला।

वही गांव के कयामुद्दीन अंसारी, राम नेवारे मौर्या, राम फरेश मौर्य, विकास मौर्य, राधे शर्मा, दीना चौधरी, राधे पासवान, राम दरस पासवान, रामबचन, झुनझुन, बजरंगी, अशोक, राम मिलन सहित दर्जनों लोगों का बिजली विभाग के अधिकारी कर्मचारी के ऊपर आरोप है कि बिजली की समस्या से अधिकारियों कर्मचारियों को अवगत कराया गया है लेकिन कोई कार्यवाही अब तक नहीं हो पाई है। जिसमें अधिकारियों कर्मचारियों द्वारा कहीं ना कहीं घोर लापरवाही सामने आ रही है।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments