महराजगंज: जिम संचालक कमरे आलम ने खुद की परवाह किए बिना लाखों रुपये लूट कर भाग रहे बदमाशों को पकड़ा

रिपोर्ट- अभय तिवारी

महराजगंज: श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत परतावल चौराहे पर स्थित पुलिस पिकेट से महज दस मीटर की दूरी पर बैग में पैसे लिए जा रहे एक व्यक्ति को निशाना बना कर दो बाइक सवार बदमाश परतावल-महराजगंज रोड पर स्थित एचडीएफसी बैंक के सामने से उसका बैग छीन लेकर भागने लगे। कमरे आलम उसी बैंक के एटीएम से पैसे निकाल रहे थे। उसी दौरान शोर शराबा सुनकर कमरे आलम ने खुद की परवाह किये बगैर बाइक से पीछा करते हुए पिपरिया गांव में दोनों बदमाशों को दबोच लिया।

क्या है पूरा मामला? पढ़े आगे की ख़बर।
बताते चलें कि प्राप्त जानकारी के अनुसार गोरखपुर के आलू व्यवसाई के पास श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र का निवासी काम करता है। सोमवार को वह ट्रक से बिहार गया और आलू बेच कर घुघली पहुंचा फिर वहां से ऑटो द्वारा परतावल आया। जैसे ही वह परतावल-महराजगंज रोड पर स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम के पास पहुँचा की तभी दो बाइक सवार उसका बैग छीन लेकर भागने लगे। लेकिन वहां पर पहले से मौजूद कमरे आलम ने अपनी बहादुरी दिखाते हुए उन दोनों बदमाशों को दौड़ा कर पिपरिया गांव में पकड़ लिया और पुलिस को सुपुर्द कर दिया। जिसके बाद उनके बहादुरी की चर्चाएं होने लगी। इस संबंध इंस्पेक्टर विजय राज सिंह से बताया कि दो संदिग्धों को पकड़ा गया है और आगे जांच जारी है।

"हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़" ऐसे जज़्बे को सलाम करता है।

[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments