गोरखपुर: संदिग्ध परिस्तिथियों में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

गोरखपुर: बेलघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा एकौना खुर्द निवासी चौदह वर्षीय शैलेश पुत्र बिसेसर की लाश सिक्स लेन पर बन रहे अंडर पास के गड्ढे में मिली है। शव को देखने से लगता है कि युवक की हत्या कहीं और करके गड्ढे में डाल दी गई हो। प्राप्त जानकारी के अनुसार शैलेश पांच भाई-बहनों में सबसे छोटा था। मृतक के पिता बन रहे सिक्स लेन के किनारे झोपड़ी डालकर दुकान कर रखे हैं। पिता विशेसर का कहना है कि ग्यारह बजे तक हम लोग जाग रहे थे।

तबतक तो वह घर पर ही था। उसके बाद घर से थोड़ी दूर पर बन रहे सिक्स लेन के किनारे अपनी दुकान पर चले गए। उसके बाद शैलेश घर से कब बाहर गया पता नहीं चल सका। जबकि दुकान से पचास मीटर की दूरी पर बन रहे अंडरपास के गड्ढे के पानी में सुबह लाश मिली। कुछ बच्चे सुबह सवेरे शौच के लिए सिक्स लेन की तरफ गए थे। बच्चों ने ही लाश को अंडर पास के गड्ढे में देखा और उसके बाद शोर मचाया। जिस पर ग्रामीणों की भीड़ लगी और ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर जाकर के पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। डाग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची थी। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या लग रही है। लेकिन हत्या किन कारणों से हुई है ज्ञात नहीं हो सका है। जिसकी छानबीन की जा रही है शीघ्र ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। परिजन की तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments