महराजगंज: घुघली क्षेत्र में राजस्व टीम द्वारा की गई बड़ी कार्रवाई, अवैध खनन कर रहे जेसीबी मशीन व दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को किया सीज

रिपोर्ट- अमृत जायसवाल

महराजगंज: घुघली क्षेत्र में चल रहा अवैध मिट्टी खनन थमने का नाम नही ले रहा है। इसी के मद्देनजर रविवार की दोपहर राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम ने घुघली थाना क्षेत्र अंतर्गत कोटियां गाँव में चल रहे अवैध खनन वाले स्थान पर छापेमारी किया।

जिस दौरान मौके से एक जेसीबी मशीन व दो ट्रैक्टर को अवैध रेत खनन करते समय पकड़ लिया। तहसीलदार मोहम्मद जसीम खां ने बताया की जिलाधिकारी के निर्देश में अवैध खनन करने वालों पर सख्त कार्यवाही की जा रही है।

इसी सम्बन्ध में सूचना मिलने पर आज कोटियां गाँव में छापेमारी किया गया है। जिसमें मौके से जेसीबी मशीन और दो ट्रैक्टर को पकड़कर घुघली थाना को सुपुर्द कर आवश्यक विधिक कार्यवाही के लिए घुघली थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया है। उन्होंने बताया की अवैध खनन करने वालों पर आगे भी सख्त से सख्त कार्यवाही जारी रहेगा।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments