महराजगंज: घुघली पुलिस को चोर की खुली चुनौती, चौकी से महज तीस कदम दूर किराने के दुकान में चोरी की वारदात को दिया अंजाम

👤रिपोर्ट- अमृत जायसवाल

महराजगंज: घुघली नगर में स्थित पुलिस चौकी से महज तीस कदम की दूरी पर मां दुर्गा इंटरप्राइजेज के नाम से संचालित किराने की दुकान में सोमवार की रात लगभग दो बजे चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जो कि दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर आस-पास के लोग जुट गए और पुलिस की सक्रियता पर जमकर सवाल उठाया।

बताते चलें कि पुलिस चौकी घुघली से महज तीस कदम की दूरी पर रामसमुझ गुप्त का किराने की दुकान हैं। सोमवार की रात चोर दुकान की छत के रास्ते से अंदर आया और चोरी की घटना को अंजाम दिया। मंगलवार को पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पीड़ित ने बताया कि पचास हजार सिक्के व नोट और काफी मात्रा में मेवा चोर उठा ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस संबंध मे चौकी इंचार्ज अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि किराने की दुकान में चोरी होने की तहरीर मिली हैं। जिसकी जांच की जा रही हैं। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments