महराजगंज: एमएलसी ने विधान परिषद के चुनाव में अजय सिंह को दिया समर्थन

👤रिपोर्ट- कार्तिकेय पांडेय

महराजगंज: गोरखपुर - फैजाबाद (अयोध्या) खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से माध्यमिक वित्तविहीन शिक्षक महांसभा व माध्यमिक शिक्षक संघ ठकुराई गुट के समर्थित प्रत्याशी अजय सिंह के पक्ष में गम्भीर रूप से घायल होने के बाद भी बेड पर से ही एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह ने एक वीडियो जारी कर लोगों से अपील किया है कि अजय सिंह एक युवा संघर्ष शील प्रत्याशी हैं इन्हें सभी शिक्षक प्रथम वरीयता का मतदान करें । जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। एमएलसी द्वारा जारी वीडियो बहुत मार्मिक है । 

एमएलसी देवेन्द्र प्रताप द्वारा जारी वीडियो में साफ - साफ कहा गया है कि राजनीति मेरे लिए धर्म है । इस धर्म के निर्वाहन के लिए मैंने शिक्षकों व प्रतिभाशाली नौजवानों के हित के लिए सड़क से सदन तक संघर्ष का जो प्रतिमान कायम किया है उसे शायद ही कोई छू सके । मै जिंदगी की सबसे बड़ी जंग लड़ रहा हूँ । गम्भीर रूप से घायल हूँ फिर भी मैन प्रतिभाशाली नौजवानों व शिक्षकों के लिए संघर्ष को छोड़ा नहीं । कभी - कभी सबके हित के लिए मैंने सत्ता से भी लड़ गया । उन्होंने बिना किसी भेदभाव के वित्तविहीन शिक्षकों , मदरसा शिक्षकों व नौजवानों के लिए हमेशा संघर्ष किया। शिक्षक विधान परिषद के चुनाव में वित्तविहीन शिक्षक महांसभा उत्तर प्रदेश के महासचिव अजय सिंह उनके उम्मीदवार हैं। उनको वित्तविहीन शिक्षक महांसभा के साथ ही माध्यमिक शिक्षक संघ ठकुराई गुट के प्रदेश अध्यक्ष जगदीश पाण्डेय का भी समर्थन प्राप्त है। उन्होंने सभी शिक्षकों से मार्मिक अपील किया है कि उनके प्रत्याशी अजय सिंह को प्रथम वरीयता का मत देकर उनको विजयी बनाने के साथ - साथ उनके व अपने सम्मान में चार चांद लगाने का कार्य करें।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments