महराजगंज: स्वर्ण व्यवसायी के हत्या का हुआ खुलासा, हत्या में वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल, निशानदेही पर लूट का माल भी बरामद

👤रिपोर्ट- कार्तिकेय पांडेय

महराजगंज: अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण बनाये रखने के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में पुरन्दरपुर थाना पुलिस द्वारा मु.अ.सं. 265/20, धारा 364, 302, 392, 201 भा.द.वि. में वांछित अभियुक्तगण बब्लू पुत्र सीताराम तथा शैलेन्द्र पुत्र हरि निवासी कवलपुर थाना बृजमनगंज को मोहनापुर से गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया।
       
बताते चलें कि बीस नवंबर को खुर्रमपुर नर्सरी की झाड़ी में एक शव मिला था। जिसकी शिनाख्त उमेश पुत्र अज्ञात निवासी मदरहा कटकही थान पुरन्दरपुर के रुप में हुई थी। मृतक के पत्नी के तहरीर पर थाना स्थानीय पर मु.अ.सं. 265/20, धारा 364, 302, 392, 201 भा.द.वि. का अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रारम्भ की गयी।

विवेचना के दौरान सुरागरसी पतारसी व विवेचना के क्रम में पाया गया की अभियुक्त बब्लु पुत्र सीताराम निवासी कवलपुर थाना बृजमनगंज ने मृतक को फोन करके सामान खरीदने के लिए अपने घर पर बुलाया था। मृतक जो पेशे से सोनार है, अपने साथ सोने व चाँदी के जेवर व नकदी रुपये लेकर बब्लु के घर गया।जहाँ पर बब्लु व उसके साथी उमेश व शैलेन्द्र नेे लूट की नियत से उमेश  की हत्या कर शव को खुर्रमपुर नर्सरी की झाड़ी मे फेक दिया तथा मृतक का सामान व पैसा लूट लिया था।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments