कुशीनगर: भैया दूज मनाने मायके जा रही महिला व दो बच्चों की मार्ग दुर्घटना में मौत, मचा कोहराम

👤रिपोर्ट- संदीप सिंह

कुशीनगर: जटहां थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़रही के समीप तेज रफ्तार से आ रहे बालू लदे ट्रैक्टर ने सामने से आ रही बाइक को ठोकर मार दिया। जिससे दो मासूम बच्चों सहित एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक महिला सोमवार की देर शाम भैया दूज मनाने अपने मायके जटहाँ बाजार जा रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को जटहाँ बाजार थाना क्षेत्र के जटहाँ बाजार निवासी राजेन्द्र मोदनवाल की शादी शुदा पुत्री शोभा उम्र 32 वर्ष अपने दो बच्चों के साथ अपने भाई के साथ बाइक से मायके जा रही थी। देर शाम करीब साढ़े पाँच बजे उसकी बाइक को पडरही पुलिया के पास जटहाँ बाजार की तरफ से जा रही बालू लदी ट्रैक्टर ट्रॉली ने ठोकर मार दिया।

ठोकर लगने से शोभा मोदनवाल व उसके दोनों बच्चों अनमोल 6 वर्ष व बच्ची गुनगुन उम्र 2 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गयी। मौत की सूचना मिलते ही मृतक के मायके वाले मौके पर पहुँच गये और बेसुध हो सड़क पर गिर पड़े और वहीं रोने और चिल्लाने लगे। इसी बीच किसी ने घटना की सूचना थाने की पुलिस को दे दी जिसके बाद मुकामी थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर ट्रॉली को अपने कब्जे में ले लिया।

बताया जा रहा कि मृतक महिला शोभा की शादी बोदरवार में हुई थी जिसके पति की भी मृत्यु दो वर्ष पूर्व हो चुकी थी। वहीं दूसरी तरफ इस हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने जटहाँ-नेबुआ मार्ग को अवरुद्ध कर दिया। ग्रामीण बिहार के तरफ से आ रही सफेद बालू के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली की रफ्तार को रोकने की मांग कर रहे हैं। हालांकि मौके पर पड़रौना कोतवाली व जटहाँ थाने की पुलिस लोगों को मनाने में लगी है।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments